Breaking News

*बॉडीबिल्डिंग शो ने दर्शकों को मोह लिया* *द्वितीय बनारस क्लासिक का खिताब बेलाल व मसल्स मैन का राजेश ने जीता* *घंटों चले प्रतियोगिता में देश के कई शहरों से आए बॉडी बिल्डरों ने दिखाया दमखम*

*बॉडीबिल्डिंग शो ने दर्शकों को मोह लिया*

*द्वितीय बनारस क्लासिक का खिताब बेलाल व मसल्स मैन का राजेश ने जीता*
*घंटों चले प्रतियोगिता में देश के कई शहरों से आए बॉडी बिल्डरों ने दिखाया दमखम*

वाराणसी। मंच पर देश के कोने-कोने से आए बॉडी बिल्डर्स ने अपने शरीर सौष्ठव का जलवा बिखेरा तो हर कोई दंग रह गया। बॉडी बिल्डरों के हर एक कट्स, बाइसेफ, कट शोल्डर पर लोगों की तालियों से सांस्कृतिक संकुल का परिसर गूंज उठा। घंटों चले प्रतियोगिता में द्वितीय बनारस क्लासिक का खिताब बेलाल अहमद व मसल्स मैन का खिताब राजेश यादव ने जीता।

रविवार को चौकाघाट स्थित सांस्कृतिक संकुल में द्वितीय बनारस क्लासिक चैम्पियनशिप का आयोजन किया। पहली बार एक ही बैनर के तले चार प्रतियोगिताए आयोजित की जिनमे किक बाक्सिंग, वेट लिप्टिंग, पावर लिफ्टिंग और बॉडी बिल्डर्स चैम्पियनशिप शामिल था। सुबह दस पहले चरण में किक बॉक्टिस और मेन फिजिक व पावर लिफ्टिंग की प्रतियोगिता हुई। किक बाक्सिंग में जूनियन वर्ग से लेकर सीनियर वर्ग तक की चैम्पियनशिप हुआ। पावर लिफ्टिंग व वेट लिफ्टिंग में जूनियर वर्ग से लेकर सीनियर वर्ग तक ने अपना दमखम दिखाया। शाम को पांच बॉडी बिल्डर्स चैम्पियनशिप का आयोजन हुआ। मंच पर देश के कोने-कोने से आए बिल्डरों ने अपने शरीर सौष्ठव का जलवा दिखाया तो दर्शकों की भीड़ से खचाखच सांस्कृतिक संकुल का हाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। प्रतियोगिता कुल आठ चरणों में चली। पहले चरण में ०-५५ में ताहिर फराद, ५५-६० केजी के ग्रुप करन गोस्वामी, ६०-६५- ग्रुप में बेलाल अहमद, ६५-७० रिंकू सैनी, ७०-७५ अभिषेक मौर्या, ७५-८० विशाल गुप्ता, ८०-८५ में प्रितेश, ८५ प्लस में राजेश यादव ने बाजी मारी। अंत में सेकेण्ड बनारस क्लासिक चैम्पियनशिप हुआ जिनमें बेलाल ने अपने शरीर सौष्ठव का जलवा दिखाकर द्वितीय बनारस क्लासिक चैम्पियनशिप के टाइटल जीत लिए। निर्णायक मंडली मनीष गुप्ता, अशोक पटेल, राजेश यादव, मो. सगीर ने बनारस क्लासिक टाइटल के साथ विजेता को पुरस्कृत किया। कार्यक्रम के आयोजक रोहन सिंह, संजीव चौरसिया, आशीष केशरी व चेतन सिंह ने बताया कि एक ही छत के नीचे बनारस में पहली बार चार प्रतियोगिताएं आयोजित की गयी थी। सभी विजेताओं को पुरस्कृत भी किया गया है।

Check Also

लॉकडाउन सम्बन्धी संशोधित आदेश जारी

🔊 Listen to this लॉकडाउन सम्बन्धी संशोधित आदेश जारी —— कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्री …