Breaking News

*महिला पत्रकार के साथ बर्बरता करने वाले अपराधियों के खिलाफ पत्रकारों ने खोला मोर्चा…* *थाने के बाहर प्रदर्शन के बाद मामले की जांच एसीपी को सौंपी गई…* *सरगना की पत्नी गिरफ्तार, अन्य की तलाश में छापे…*

*महिला पत्रकार के साथ बर्बरता करने वाले अपराधियों के खिलाफ पत्रकारों ने खोला मोर्चा…*

*थाने के बाहर प्रदर्शन के बाद मामले की जांच एसीपी को सौंपी गई…*

*सरगना की पत्नी गिरफ्तार, अन्य की तलाश में छापे…*

*लखनऊ/नई दिल्ली।* सीएए के विरोध में शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन को कवरेज करने जा रही महिला पत्रकार संध्या सक्सेना को अगवा कर यातना देने वाले अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पत्रकारों के विरोध-प्रदर्शन के बाद नामजद आरोपियों की साथी महिला की गिरफ्तारी कर ली गई जबकि अन्य आरोपी अभी फरार हैं।

*अपराधियों के खिलाफ संध्या ने चलाई थी खबर*

“दिल्ली लाइव न्यूज” एवं “युवा जनसेवक” अखबार की संवाददाता संध्या सक्सेना 29 जनवरी को जब शाहीन बाग में कवरेज करने के लिए जा रही थीं तभी सट्टा चलवाने व मादक पदार्थों की बिक्री करने वाले अपराधी सनी ने अपने साथियों श्रीकांत, डाक्टर, राजेश, नवीन व एक महिला के साथ संध्या सक्सेना को अगवा कर लिया और एक मकान में ले जाकर उनके साथ बर्बरतापूर्ण ढंग से मारपीट की, नाखून उखाड़ दिए तथा अभद्रता करते हुए वीडियो भी बना लिया और रेप का प्रयास किया। संध्या के शोर मचाने पर अपराधी सोने की चैन, अंगूठी, कान की बालियां व मोबाइल छीनकर धमकी देते हुए फरार हो गए। संध्या का जेपीसीएच हाॅस्पिटल में डाक्टरी परीक्षण कराया गया।
दयालपुर पुलिस ने सही धाराओं में रिपोर्ट लिखने के बजाय संध्या को ही रात भर थाने में बैठाए रखा तथा अपराधियों के “दबाव” में संध्या पर बच्चा चोरी का आरोप लगा डाला और समझौते का दबाव डाला। पत्रकारों में इसको लेकर काफी रोष व्याप्त था, कल जब संध्या के समर्थन में पत्रकार दयालपुर थाने के बाहर प्रर्दशन कर टेंट लगाकर धरने पर बैठ गए तो इसके बाद डीसीपी (उत्तर पूर्वी) ने एसीपी गोकुलपुरी को जांच सौंपी। एसीपी की सख्ती के बाद पुलिस ने कई जगह दबिश देकर अपराधी सनी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया तथा अन्य की तलाश कर रही है। पत्रकार संध्या सक्सेना ने सनी व उसके साथियों के कारनामों की न्यूज छापी थी तभी से वे उनसे नाराज चल रहे थे।

Check Also

अर्जुनपुर में हुई अंधी हत्या का हुआ 24 घंटे के भीतर खुलासा, दो आरोपी हुए गिरफ्तार*

🔊 Listen to this *अर्जुनपुर में हुई अंधी हत्या का हुआ 24 घंटे के भीतर …