Breaking News

चार साल पुरानी लव स्टोरी का दर्दनाक अंत,प्यार की बलि चढ़ी युवती की अस्पताल में मौत,प्रेमी ने घायल अवस्था में छोड़ा घर के बाहर…

चार साल पुरानी लव स्टोरी का दर्दनाक अंत,प्यार की बलि चढ़ी युवती की अस्पताल में मौत,प्रेमी ने घायल अवस्था में छोड़ा घर के बाहर…

सीधी – प्यार के नाम पर धोखे का शिकार हुई हुई युवती ने आज जिला चिकित्सालय में दम तोड़ दिया और चार साल पहले शुरू हुई लव स्टोरी का दर्दनाक अंत हो गया।

मृतका के परिजनों के अनुसार उसके प्रेमी ने 24 जून को ही मारपीट कर घायल अवस्था में युवती को घर के बाहर फेंककर चला गया था। जहां युवती के परिजनों ने उसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती किया था। वहीं युवती ने बीते शनिवार को जिला चिकित्सालय में दम तोड़ दिया।

क्या है पूरा मामला…

डेम्हा गांव की रहने वाली रूबी केवट पिता मुन्ना प्रसाद को प्यार करने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी है मृतका के पिता के बयान के अनुसार मृतिका छह बहने हैं जिसमें तीसरे नंबर की रूबी केवट घर में ही रहकर घर का कामकाज करती थी। बताया गया कि डेम्हा निवासी अतुल मिश्रा पिता निरंजन मिश्रा गाड़ी चलाने का काम करता था तथा इसी दरमियान चार साल पहले मृतका रूबी केवट के घर के सामने हमेशा बैठा करता था इसी दरमियान रूबी केवट तथा ड्राइवर अतुल मिश्रा की जान पहचान हुई और बातें होने लगीं। प्यार परवान चढ़ा और जीने मरने की कसम खाकर घर से भाग निकले जहां 8 जनवरी 2020 को मैहर मंदिर में दोनों ने शादी रचा ली।
मृतका के पिता की माने तो मैहर में शादी रचाने के बाद रीवा में किराए का कमरा लेकर पति-पत्नी की तरह रहने लगे थे। इसी दरमियान दोनों में मामूली बात को लेकर झगड़े शुरू हो गए और आरोपी प्रेमी ने 24 जून को मारपीट कर प्रेमिका रूबी केवट को घायल अवस्था में घर के सामने फेंक कर फरार हो गया। जहां मृतका के पिता ने जिला अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया था।

जमोड़ी थाने में दर्ज हुआ था मामला

घायल अवस्था की सूचना मिलने पर जमोड़ी पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 294, 323 ,506 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया था। मृतका प्रेमिका का उपचार जिला चिकित्सालय में चल ही रहा था कि बीते शनिवार को दिन में 4 बजे के लगभग मौत हो गई है।

अग्रिम कार्रवाई में जुटी पुलिस

वहीं प्रेमिका की मौत के बाद पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है जहां तहसीलदार की उपस्थिति में पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है तथा पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है और आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है।

Check Also

*पिता-पुत्र कोरोना पॉजिटिव, पिता की मौत,पुत्र का इलाज प्रारंभ, लोगों में दहशत।*

🔊 Listen to this *पिता-पुत्र कोरोना पॉजिटिव, पिता की मौत,पुत्र का इलाज प्रारंभ, लोगों में …