Breaking News

युवती से गंदी बातें करने वाला दरोगा निलम्बित, FIR भी दर्ज*

*युवती से गंदी बातें करने वाला दरोगा निलम्बित, FIR भी दर्ज*

*वाराणसी।* भदोही जिले में शिकायत लेकर पुलिस चौकी पहुंची युवती से अश्लीलता करने और साथ सोने तक की बात करने वाला दरोगा संतोष राय निलंबित कर दिया गया है। एसपी ने निलंबित करने के बाद उसके खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। युवती की ओर से शिकायत मिलने और दरोगा की बातों का आडियो वायरल होने के बाद एएसपी को जांच सौंपी गई थी। जांच रिपोर्ट में मामला सही मिलने पर कार्रवाई की गई है। मामला चौरी चौकी का है। शहर के एक मोहल्ला निवासी युवती एक शिकायत लेकर चौरी पुलिस चौकी के प्रभारी संतोष राय के पास पहुंची थी। दरोगा ने युवती से लिखित शिकायत के साथ ही मोबाइल नंबर भी ले लिया। शिकायत लेने के बाद भी दरोगा ने कार्रवाई तो कुछ नहीं की बल्कि युवती को फोन कर अश्लील बातें करने लगा। यहां तक कि युवती को अपने साथ सोने के लिए दबाव बनाने लगा। युवती के कई बार इनकार के बाद भी दरोगा नहीं माना।
इसके बाद युवती ने एसपी से शिकायत की। दरोगा की अश्लील बातों वाला आडियो भी दिया। एसपी ने मामले की जांच एएसपी को सौंपी थी। बुधवार को एएसपी की रिपोर्ट मिलते ही दरोगा को सस्पेंड करने के साथ ही मुकदमा भी दर्ज कर दिया गया। बताया जाता है कि एक दिन पहले मंगलवार को दरोगा के दबाव बनाने पर युवती ने अपनी शिकायत वापस भी ले ली थी। इसके बाद भी एसपी ने मामले की गंभीरता और आडियो को सुनने के बाद दरोगा पर कार्रवाई कर दी है। एसपी के अनुसार जांच रिपोर्ट में मामला सही निकला है। इसके बाद दरोगा के खिलाफ कार्रवाई करते हुए रिपोर्ट भी दर्ज करा दी गई है। पुलिस पूरे मामले की विवेचना कर रही है। युवती से अश्लीलता करने की धारा में केस दर्ज हुआ है। आगे विवेचना में अन्य बातें पता चलने पर धाराएं बढ़ सकती हैं।

Check Also

*खीरी थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह के हाथ लगी बड़ी सफलता घटना को अंजाम देने वाले मास्टरमाइंड समेत अपराधी को भेजा गया जेल

🔊 Listen to this *खीरी पुलिस ने घटना का किया खुलासा शातिर अपराधी को गिरफ्तार …