Breaking News

पशु तस्‍करी में सिपाही समेत 10 गिरफ्तार, यहां तैनात है यह सिपाही…

*पशु तस्‍करी में सिपाही समेत 10 गिरफ्तार, यहां तैनात है यह सिपाही…..

*गोरखपुर।* देवरिया की मईल पुलिस को सोमवार की सुबह बड़ी सफलता हाथ लगी। जौनपुर से दो ट्रकों से बिहार भेजे जा रहे 53 गो.वंशीय पशुओं को पुलिस ने बरामद कर लिया। साथ ही बलिया जनपद के पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही समेत दस तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सिपाही का पशु तस्करों से बहुत अच्छा साठगांठ है। सिपाही के पशु तस्करों के साथ गिरफ्तार होने के बाद पुलिस महकमे के कार्यशैली पर सवाल उठने लगा है।

मईल थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार को मुखबिर से सूचना मिली कि बलिया की तरफ से गो.वंशीय पशु लदे दो ट्रक बिहार जा रहे हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस हरकत में आ गई और जगह.जगह चेकिंग शुरू हो गई। मईल पुलिस ने कुंडौली के पास पशु लदे दोनों ट्रकों को पकड़ लिया। एक ट्रक में बैठे चार और दूसरे ट्रक में बैठे तीन तस्करों को पकड़ लिया गया। पशु लदे वाहन के पीछे चल रही एक स्कार्पियो को भी पुलिस ने रोक लिया। उसमें तीन लोग सवार थे। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसमें से दो युवकों ने अपने को पशु तस्कर बताए, जबकि एक ने अपने को बलिया जनपद में तैनात सिपाही बताया। साथ ही उसने पशु लदे वाहन को छोड़ने के लिए पुलिसकर्मियों से बात कही। इसके बाद पुलिस ने सिपाही समेत सभी तस्करों को हिरासत में ले लिया और थाने लेकर चली गई। ट्रकों में से 53 गो.वंशीय पशु बरामद किए गए।

Check Also

*खीरी थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह के हाथ लगी बड़ी सफलता घटना को अंजाम देने वाले मास्टरमाइंड समेत अपराधी को भेजा गया जेल

🔊 Listen to this *खीरी पुलिस ने घटना का किया खुलासा शातिर अपराधी को गिरफ्तार …