Breaking News

संविधान दिवस के अवसर विधिक साक्षरता शिविर का किया गया आयोजन*

*संविधान दिवस के अवसर विधिक साक्षरता शिविर का किया गया आयोजन*
उत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देशानुसार व श्री विनोद कुमार तृतीय माननीय जनपद न्यायाधीश/अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के आदेशानुसार, डॉ. गणेश प्रसाद विधि महाविद्यालय तहसील हंडिया, बिंदा सैदाबाद, इलाहाबाद मे चंद्रमणि सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की अध्यक्षता में संविधान दिवस के विषय पर कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए सोमवार को विधिक साक्षरता शिविर आयोजित किया गया।संविधान दिवस पर विधि छात्रों को विधि के महत्व के विषय पर विस्तृत जानकारी से अवगत कराया गया,
जिसमें अभिषेक कुमार अपर सिविल जज जुनियर डिविजन इलाहाबाद द्वारा संविधान दिवस पर विधि के छात्रों को विधि की जानकारी से अवगत कराया गया तथा उन्हें संविधान में दिए गए अधिकारों के बारे में उनको विस्तारपूर्वक संवैधानिक जानकारी की विशेषता बताई गई। विद्वान अधिवक्ता राजेन्द्र श्रीवास्तव ने संविधान दिवस पर वहाँ उपस्थित विधि छात्रों को संविधान दिवस के महत्व पर प्रकाश डाला।
इस मध्य सेवानिवृत्त प्रोफेसर M. P तिवारी द्वारा विधि छात्रों को संविधान दिवस के अवसर पर विस्तृत रूप से विधि के विषय पर जानकारी दी गयी।
कार्यक्रम का संचालन डॉ. J. P तिवारी द्वारा संपादित किया गया। डॉ. अखिलेश तिवारी जी द्वारा सचिव के माध्यम से विधि के मेधावी छात्रों को पुरस्कार वितरित कराया गया। कार्यक्रम के समापन पर धन्यवाद ज्ञापन डॉ. G. P तिवारी द्वारा सम्पन्न किया गया।
यह जानकारी चन्द्रमणि सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा दी गई।

Check Also

_योगी सरकार का बड़ा फैसला, हर व्यक्ति को मिले रोजगार, इसलिए मनरेगा के बजट को किया दोगुना, 20 लाख से अधिक श्रमिकों को मिलेंगे ये 17 बड़े लाभ_

🔊 Listen to this *_योगी सरकार का बड़ा फैसला, हर व्यक्ति को मिले रोजगार, इसलिए …